रोहिल खान ने घर में घुस युवती पर किया Acid अटैक,UP पुलिस ने 6 घंटे के अंदर रोहिल खान को हिरासत में लिया

Top News
रोहिल खान ने घर में घुस युवती पर किया Acid अटैक
image by : opindia

रोहिल खान ने घर में घुस युवती पर किया Acid अटैक,UP पुलिस ने 6 घंटे के अंदर रोहिल खान (Rohil Khan ) को आवश्यक बल प्रयोग कर हिरासत में लिया
Advertisement

उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिलांतर्गत सिंभावली थाना क्षेत्र के एक गाँव की युवती पर दूसरे समुदाय के युवक द्वारा तेजाब फेंकने की वारदात सामने आई है। इस घटना में लड़की बुरी तरह घायल हो गई, घायल लड़की को उसके परिजनों ने उसे अस्पताल में भर्ती करवाया

और वहाँ से वह मेरठ अस्पताल के लिए रेफर कर दी गई। इस घटना के बाद लोगों ने थाने में जाकर पुलिस का घेराव किया और जल्द आरोपी को गिरफ्तार करने की मांग की।जिसके कारण आरोपित पुलिस की पकड़ में आ चुका है। उसकी पहचान रोहिल खान के रूप में हुई है।

हापुड़ पुलिस ने अपने ट्विटर हैंडल से जानकारी देते हुए बताया कि सिंभावली थाना क्षेत्र में लड़की के ऊपर एसिड अटैक कर घायल करने की घटना में अभियोग पंजीकृत कर पुलिस ने तत्काल तत्परता दिखाते हुए 6 घंटे के अंदर मुख्य अभियुक्त राहिल/रोहिल खान को आवश्यक बल प्रयोग कर हिरासत में लिया। बाद में उसे घायलावस्था में उपचार हेतु अस्पताल भिजवा दिया गया

यूपी की हापुड़ पुलिस के ट्विटर से रोहिल की एक वीडियो भी जारी की गई है। इसमें रोहिल दर्द से कहारता और रोता दिखाई पड़ रहा है। इसके अलावा कुछ तस्वीरें हैं, जिनमें यूपी पुलिस की गिरफ्त में उसका उपचार अस्पताल में करवाया जा रहा है, जहाँ पुलिस के सामने उसका चेहरा नीचे ही है।

जिस समय यह घटना हुयी पीड़िता अपने घर में थी। इसी दौरान रोहिल बाइक पर आया। फिर दीवार फांद कर घर में घुसा और तेजाब से हमला कर मौके से फरार हो गया। घटना में युवती का शरीर बुरी तरह जल गया।

जब लड़की छिलने लगी तब थोड़ी देर में आवाजें सुन कर आस-पास के लोग इकट्ठा हुए और आरोपित की तलाश की। फौरन युवती को पास के अस्पताल ले जाया गया, जहाँ से उसे मेरठ भेज दिया गया।

पुलिस ने राहिल की गिरफ्तारी के लिए घेराबंदी की। खुद को घिरा देखकर राहिल (Rohil Khan) ने पुलिस टीम पर फायरिंग करनी शुरू दी। लेकिन इस एनकाउंटर में आखिरकार पकड़ा गया। पुलिस ने राहिल के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

One thought on “रोहिल खान ने घर में घुस युवती पर किया Acid अटैक,UP पुलिस ने 6 घंटे के अंदर रोहिल खान को हिरासत में लिया

Leave a Reply