Salaar Release Date : इस दिन रिलीज़ होगी प्रभास और प्रशांत नील की एक्शन फिल्म सालार

Top News

Salaar Release Date : इस दिन रिलीज़ होगी प्रभास और प्रशांत नील की एक्शन फिल्म सालार, फिल्म में प्रभास (Prabhas) खूब एक्शन करते नजर आएंगे.

Salaar  Release Date : इस दिन रिलीज़ होगी प्रभास और प्रशांत नील की एक्शन फिल्म सालार
Salaar Release Date : इस दिन रिलीज़ होगी प्रभास और प्रशांत नील की एक्शन फिल्म सालार
Advertisement

सालार फिल्म एक आगामी एक्शन-ड्रामा (Salaar Release Date) फिल्म है इस फिल्म में एक बार फिर प्रभास मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। कुछ दिनों पहले फिल्म का मुहूर्त था । मुहूर्त की फोटोज शेयर करते हुए प्रभास ने लिखा था, ‘एक और जर्नी की शुरुआत करते हुए. सालार की हुई शुरुआत.’

KGF प्रसिद्धि प्रशान्त नील के निर्देशन में बनी इस फिल्म का निर्माण विजय किरगंदूर ने होम्बले ग्रुप के बैनर तले किया था।

प्रभास स्टारर सालार, केजीएफ फेम प्रसनाथ नील द्वारा निर्देशित,सबसे बड़ी फिल्मो में से एक बताई जा रही है, जिसका दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म की घोषणा आधिकारिक तौर पर दिसंबर 2020 में ही कर दी गयी थी।

इस फिल्म (Salaar Release Date) ने प्रभास को सबसे ज्यादा एक्शन हीरो के रूप में दिखाया गया है। यह फिल्म एक साहसी गैंगस्टर के जीवन के बारे में है। कुछ समय पहले मेकर्स ने फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर जारी किया था। जिसमें प्रभास को बंदूक पकड़ते हुए देखा जा सकता है इस लुक को पोस्ट करते हुए मेकर्स ने लिखा था ।

‘एक्शन फिल्म सलार. द मोस्ट वॉयलेंट मेन, जिसे वन मैन कहा जाता है. द मोस्ट वॉयलेंट. सिनेमा के लिए प्यार, भाषा की बंदिशें तोड़कर आपके लिए प्रस्तुत है भारतीय फिल्म.’ है।

सालार फिल्म तेलुगु, कन्नड़, तमिल, हिंदी और मलयालम सहित बहुभाषी रिलीज़ होगी।


प्रशांत नील और प्रभास सालार की फिल्म 14 अप्रैल 2022 को रिलीज़ की तारीख की घोषणा करते हुए फिल्म निदेशक ने ट्विटर पर लिखा है ।

“14 अप्रैल 2022 को वर्ल्डवाइड #Salaar रीबेलिंग। हम आप सभी के साथ जश्न मनाने का इंतजार

प्रभास ने भी फिल्म की रिलीज़ की तारीख की घोषणा करते हुए इंस्टाग्राम पर लिखा, “#SALAAR की रिलीज़ की तारीख को साझा करने में देरी। 14 अप्रैल 2022 को आप सिनेमाघरों में देखें।”

फिल्म के बारे में बात करते हुए प्रभास ने कहा 

‘मैं हमेशा से ही होमेबल फिल्म्स के साथ काम करना चाहता था। मुझे नहीं लगता कि एक अभिनेता के तौर पर मेरे लिए इससे उत्साहित अवसर और कोई हो सकता है।’

उन्होंने कहा था, कि यह बहुत ही एक्साइटिंग फिल्म है और मेरा किरदार फिल्म में काफी हिंसक व्यक्ति का है। यह कुछ ऐसा है जो कि मैंने पहले कभी नहीं किया है

SALAAR के अतिरिक्त प्रभास के पास अन्य फिल्मे भी है जिनमे राधे श्याम हैं, जो पूजा हेगड़े अभिनीत हैं।

प्रभास, ओम राउत के आदिपुरुष में, सैफ अली खान अभिनीत, में भी दिखाई देंगे। निर्माताओं ने हाल ही में मुंबई में फिल्म के पहले शेड्यूल को किकस्टार्ट किया। आदिपुरुष के अलावा, प्रभास ने दीपिका पादुकोण के साथ एक परियोजना पर हस्ताक्षर किए हैं, जिसे महानिदेशक नाग नागिन द्वारा निर्देशित किया जाएगा।

Leave a Reply