ट्विटर पर ट्रेंड हो रहा शर्म करो प्रकाश झा’ वेब सीरीज ‘आश्रम’को बैन करो

न्यूज़
shram karo prakash jha trending on twitter
shram karo prakash jha trending on twitter
image by :.webdunia

ट्विटर पर ट्रेंड हो रहा शर्म करो प्रकाश झा’ (shram karo prakash jha trending on twitter)

बॉलीवुड डायरेक्टर प्रकाश झा की एमएक्स प्लेयर (MX Player) पर आई वेब सीरीज ‘आश्रम’ (ashram series) को लेकर लोग सोशल मीडिया के माध्यम से प्रकाश झा पर आरोप लगा रहे हैं की ‘आश्रम’ वेब सीरीज (ashram series) की सहायता से उन्होने हिंदू साधु संतो की छवि को खराब करने की कोशिश की है।

अब तक इस सीरीज के दो सीजन रिलीज हो चुके हैं लेकिन लोगो की राय ‘आश्रम वेब सीरीज (ashram series) के दोनो सीजन पर अलग अलग है। एक और लोगो द्वारा ‘आश्रम वेब सीरीज (ashram series) को काफी प्यार मिला रहा है। तो दूसरी और आरोप लग रहे है की इस वेब सीरीज से हिंदू साधु संतो की छवि को खराब करने की कोशिश की जा रही है।

यूजर्स बोले- बॉबी देओल के ‘आश्रम’ को करो बैन (Ashram karo prakash jha trending on twitter karni sena against the ashram series)
Advertisement

इस वेब सीरीज में अभिनेता बॉबी देओल लीड रोल में नजर आए हैं जिन्होने बाबा निराला काशीपुर वाले का एक काल्पनिक किरदार निभाया है। आश्रम’ वेब सीरीज (ashram series) में बाबा को अपराधी है, बलात्कारी है और नशे का कारोबारी दिखाया गया है ।

करणी सेना जता रही है आश्रम’ वेब सीरीज का विरोध (Karni Sena is opposing the Ashram ‘web series)

करणी सेना लगातार ‘आश्रम’ वेब सीरीज (ashram series) का विरोध जता रही है। करणी सेना के समर्थन में लोग सोशल मीडिया के जरिए विरोध कर रहे है। ट्वीटर पर ‘#शर्म_करो_प्रकाश_झा’ काफी ट्रेंड कर रहा है। इस हैशटैग के जरिए लोग जमकर विरोध कर रहे है

 करणी सेना ने ‘आश्रम चैप्टर 2- द डार्क साइड’ वेब सीरीज (Ashram Chapter 2 the dark side ashram series)

 करणी सेना ने ‘आश्रम चैप्टर 2- द डार्क साइड’ वेब सीरीज के टाइटल से जुड़ा ‘डार्क साइड’ (dark side) शब्द को लेकर आपत्ति जता रही है।

इसकी शिकायत करणी सेना (karni sena) की महिला प्रदेश अध्यक्ष मुंबई के बांगुर नगर पुलिस स्टेशन में कर चुकी है। शिकायत में वेब सीरीज (ashram  Web Series) को बैन करने की मांग की गई है।


करणी सेना (karni sena) का कहना है कि इस वेब सीरीज (ashram  Web Series) के जरिए साधु संतों को बदनाम करने की कोशिश की जा रही है। ये उनके पवित्र छवि को खराब करने की कोशिश है।

इसलिए हम चाहते है कि पुलिस इस पर सख्त कार्रवाई करे। आपको बता दें कि इससे पहले करणी सेना (karni sena) ने फिल्म मेकर्स को कानूनी नोटिस भेजा था।

करणी सेना (karni sena) का आरोप लगाया था कि इस सीरीज के जरिए हिंदू संस्कृति को धूमिल किया जा रहा है। ये नई पीढ़ी के सामने आश्रमों (ashramo) का गलत उदाहरण पेश कर रही है।

Leave a Reply