sonu sood movie : सोनू सूद की आने वाली फिल्म किसान

न्यूज़
Sonu sood
Sonu sood movie : सोनू सूद की आने वाली फिल्म किसान

सोनू सूद की आने वाली फिल्म किसान – sonu sood movie kisan.

Advertisement

कोरोना काल में लोगो के लिए मसीहा बने सोनू सूद (Sonu Sood) लॉकडाउन के दौरान से अब तक सुर्ख़ियों में बने हैं. लोगों के ‘मसीहा’ सोनू सूद (Sonu Sood) ने कोरोना वायरस महामारी के चलते लगे लॉकडाउन के दौरान हजारों प्रवासी मजदूरों और कामगारों की मदद की एवं उन्हें सुरक्षित उनके घर पहुंचाया था. सोनू सूद अब भी लोगों की मदद कर रहे हैं .

sonu sood play lead role in movie kisan

अपने इन महान कामो से सोनू सूद ने हर किसी का दिल जीता है लेकिन इन दिनों एक और बड़ी खबर आ रही है. कि सोनू सूद जल्द ही फिल्म किसान में दिखयी देंगे इसमें सोनू सूद लीड रोल में हैं.”sonu sood play lead role in movie kisan

किसानों के जारी विरोध प्रदर्शन के बीच सोनू सूद की नई फिल्म ‘किसान’ घोषणा

किसानों के जारी विरोध प्रदर्शन के बीच सोमवार को सोनू सूद की नई फिल्म ‘किसान’ की घोषणा की गई है. अमिताभ बच्चन ने भी सोनो सूद को फ़िल्मके लिए शुभकामनाएं दी उन्होंने लिखा “फिल्म किसान के लिए बहुत सारी शुभकामनाएं. इसके डायरेक्टर ई. निवास हैं. इसमें लीड रोल सोनू सूद निभा रहे हैं.”

अमिताभ बच्चन के ट्वीट का जवाब देते हुए सोनू सूद ने लिखा, “बहुत बहुत धन्यवाद सर, सोनू सूद और अमिताभ बच्चन के इस ट्वीट के बाद से ही फैंस कयास लगा रहे हैं कि ये फिल्म देश में चल रहे किसान आंदोलन पर आधारित हो सकती है.फिल्म ई. निवास द्वारा निर्देशित और राज शांडिल्य इसके प्रोड्यूसर होंगे.

sonu sood movie kisan – सोनू सूद से जुड़ी किसान फ़िल्मकी इस खबर पर कुछ लोगों कहा है कि उन्हें फिल्मे देखनापसन्द नहीं है पर ,सोनू सूद की फिल्में देखना पसंद करेंगे। इससे साफ़ जाहिर होता है कि सोनू सूद का लोगोंपर यह जादू लॉकडाउन में गरीबों का मसीहा बनने कही है जिससे सोनू सूद का जबरदस्त फैनबेस बन गया है

लोगों के इस प्रकार के रिएक्शन्स को देख कर यह कहना गलत नहीं होगा कि सोनू सूद कि फिल्म के ऐलान से ही सुर्खियां बटोर ली हैं तो फिल्म को भी लोगों का अच्छा रिसपॉन्स मिलेगा। इससे पहले सोनू ने एक किताब लॉन्च की थी, जिसका टाइटल है ‘आई एम नॉट मसीहा’.

फिल्म क्रिटिक और ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने भी ट्वीट में लिखा, “किसान में सोनू लीड रोल में होंगे. फिल्म को ई निवास डायरेक्टर करेंगे. फिल्म ड्रीम गर्ल के जरिए बॉलीवुड में बतौर डायरेक्टर डेब्यू करने वाले राज शांडिल्य इसके प्रोड्यूसर होंगे. फिल्म की अन्य कास्ट के बारे में जल्द जानकारी दी जाएगी.”
ई निवास फिल्म शूल को डायरेक्ट कर चुके है

ई निवास ने साल 1999 की सुपरहिट फिल्म ‘शूल’ को भी डायरेक्ट किया था. सोन सूद को ये फिल्म मिलने से जितने खुद सोनू खुश हैं, उतने ही खुश उनके फैंस हैं.

.

Leave a Reply