Spitting On Bread | meerut city young man making bread by spitting in hotel

हेल्थ
Spitting On Bread
Spitting On Bread
Advertisement

होटल में थूक लगा कर रोटी बनाते मुस्लिम व्यक्ति का वीडियो वायरल, यूपी पुलिस ने हिरासत में लिया

हिंदू जागरण मंच (Hindu Jagran Manch) की शिकायत पर पुलिस ने होटल मालिक समेत तीन कारीगरों को हिरासत में ले लिया है।

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बागपत (Baghpat) जिले के औरंगाबाद मोहल्ले के शेखपुरा इलाके में स्थित एक होटल का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक मुस्लिम व्यक्ति को ‘थूक’ लगाकर तंदूरी रोटी (Spitting On Bread) सेंकते हुए देखा जा सकता है। इस बीच मुस्लिम समुदाय के इस व्यक्ति की इस करतूत को किसी ने वायरल कर दिया। इसके बाद हिंदू जागरण मंच (Hindu Jagran Manch) की शिकायत पर पुलिस ने होटल मालिक समेत तीन कारीगरों को हिरासत में ले लिया है।

होटल संचालक ने दिया रुपयों का लालच

इंटरनेट मीडिया पर शुक्रवार दोपहर एक वीडियो वायरल हुई। वीडियो में मोहल्ला स्थित एक नानवेज होटल पर संप्रदाय विशेष का युवक तंदूरी रोटी बना रहा है। युवक रोटी में थूक रहा है। कुछ युवक होटल संचालक को बुरा भला कहने लगे तो उन्हें रुपये का लालच देकर मामला निपटाने की बात कही। इससे गुस्साए युवकों ने हिंदू जागरण मंच के जिलाध्यक्ष अंकित बड़ौली के नेतृत्व में कोतवाली में हंगामा किया

और पुलिस को वीडियो दिखाकर आरोपित पर कार्रवाई की मांग की। इंस्पेक्टर देवेश कुमार शर्मा ने कार्रवाई का आश्वासन देकर आरोपित को हिरासत में ले लिया। प्रांत मंत्री मधूसूदन शास्त्री, जिला उपाध्यक्ष सत्यवीर ठाकुर, कपिल शर्मा, मनीष, दीपक मानव, राजीव विश्वकर्मा, चेतन चंदेला व दीपक शर्मा आदि शामिल रहे।

इस मामले में खेकड़ा के सीओ युवराज सिंह ने कहा है कि वीडियो के आधार पर आरोपितों को कस्टडी में लेकर पूछताछ की जा रही है। इसके बाद केस दर्ज कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

इससे पहले भी होती रही हैं ऐसी घटनाएँ

ये कोई पहली बार नहीं है कि जब शांतिप्रिय समुदाय का व्यक्ति खाने में थूकते पकड़ा गया हो या उसका वीडियो वायरल हुआ हो। इससे पहले 12 जनवरी 2022 को उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में थूक लगाकर रोटी बनाते हुए एक वीडियो वायरल हुआ था। जिसके बाद होटल मालिक याकूब, कर्मचारी दानिश, हाफिज मुख्तार फिरोज और अनवर समेत अन्य लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया थी।

इसी तरह पिछले महीने दिसंबर 2021 में मेरठ के कंकरखेड़ा क्षेत्र में आंबेडकर रोड स्थित लक्ष्मीनगर में सगाई समारोह के दौरान थूक लगाकर रोटी बनाने का वीडियो वायरल हुआ था। वायरल वीडियो में नौशाद नाम का युवक रोटी बना रहा है। वह रोटी पर बार-बार थूक लगा रहा था, तभी एक बच्चे ने उसका वीडियो बनाकर वायरल कर दिया था।

Leave a Reply