Sushant Singh Rajput Case : रिया चक्रवर्ती से बाईट 3 घंटो से पूछताछ जारी है तथा CBI सिद्धार्थ पिठानी को हेडक्‍वार्टर ले गई

न्यूज़

Sushant Singh Rajput Case : रिया चक्रवर्ती से बाईट 3 घंटो से पूछताछ जारी है तथा CBI सिद्धार्थ पिठानी को हेडक्‍वार्टर ले गई

Advertisement
Sushant Singh Rajput Case : रिया चक्रवर्ती से बाईट 3 घंटो  से पूछताछ जारी है तथा CBI सिद्धार्थ पिठानी को हेडक्‍वार्टर ले गई
Sushant Singh Rajput Case : रिया चक्रवर्ती से बाईट 3 घंटो से पूछताछ जारी है तथा CBI सिद्धार्थ पिठानी को हेडक्‍वार्टर ले गई

आज (शुक्रवार) CBI जांच का 8वां दिन है.सीबीआई टीम आज सुशांत सिंह की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) से पहली बार पूछताछ कर रही है. रिया के साथ उसका भाई शोविक चक्रवर्ती भी हैं.

इन दोनों के आलावा यहाँ पर सुशांत के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी, हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा भी हैं.ये सभी लोग इस समय मुंबई के सांताक्रूज इलाके में डीआरडीओ गेस्टहाउस में है कहा जा रहा है की सिद्धार्थ पिठानी के विरोधाभासी जवाबो के कारण पिठानी को पूछताछ के अलग ले जा सकते है।

सुशांत सिंह राजूपत (Sushant Singh Rajput) मामले में सीबीआई (CBI) शुक्रवार को मुख्‍य आरोपी रिया चक्रवर्ती से पूछताछ कर रही है. सीबीआई के समन के बाद रिया डीआरडीओ गेस्‍ट हाउस पहुंची। सीबीआई ने आज यानी जांच के आठवें दिन रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को पूछताछ के लिए बुलाया है. सुशांत के पिता और परिवार ने रिया पर सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाने और पैसे हड़पने का आरोप लगाया है.

Sushant Singh Rajput Case, Rhea Chakraborty, इससे पहले सीबीआई ने कल रिया के पिता से पूछताछा की थी और आज भाई शोविक बनर्जी से भी लगभग 12 घंटे तक सीबीआई पूछताछ कर रही थी। रिया के अलावा सुशांत के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी, हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा, कुक नीरज और दीपेश सावंत को भी सीबीआई गेस्‍ट हाउस बुलाया गया था।

पहले इन सभी से अकेले अकेले पूछताछ होगगी फिर उसके बाद इन सब से आमने सामने बैठकर पूछताछ की जाएगी। इन सभी के साथ फॉरेंसिक एक्‍सपर्ट्स भी गेस्‍टाहाउस में आ चुके है।

सिद्धार्थ पिठानी को पूछताछ के लिए अलग जगह ले गई CBI

सीबीआई की पूछताछ में सिद्धार्थ पिठानी ने विरोधाभास जवाब दिए हैं.जिसकी वजह से सिद्धार्थ पिठानी को CBI मुंबई स्‍थ‍ित सीबीआई हेडक्‍वार्टर ले गई है। कहा तो यह भी जा रहा है कि डीआरडीओ गेस्‍ट हाउस में कमरों की संख्‍या कम है. इसी वजह है कि उन्‍हें दूसरी जगह ले जाकर पूछताछ की जा रही है.

सीबीआई अधिकारियों ने रिया चक्रवर्ती से क्या क्या सवाल पूछे हैं

  1. सुशांत सिंह से पहली बार आप कब मिलीं?
  2. सुशांत से दोस्ती कैसे शुरू हुई?
  3. आप दोनों कब एक दूसरे के करीब आए?
  4. आप सुशांत सिंह के घर रहने के लिए कब गईं?
  5. सुशांत के साथ यूरोप जाने की प्लानिंग किसकी थी ?
  6. लास्ट मिनट में यूरोप टूर का प्लान क्यो चेंज किया गया?
  7. भाई शोविक को साथ में क्यों लिया गया?
  8. विदेश में होटल में क्या हुआ था?
  9. होटल क्यों छोड़ा था?
  10. क्या गोया की पेंटिंग देखकर सुशांत डर गए थे?
  11. सुशांत सिंह कब बीमार हुए?
  12. कितने डाक्टर्स ने सुशांत का चेकअप किया? 
  13. उन डाक्टर्स की डिटेल्स क्या है ?
  14. आपको कैसे पता चला कि सुशांत डिप्रेशन में थे? और सुशांत किन स्वास्थ्य समस्याओं से जूझ रहे थे? 
  15. सुशांत का क्या इलाज चल रहा था?कौन कौन सी दवाइयां सुशांत को दी जाती थीं? उन डॉक्टरों, साइकैट्रिस्ट और मेडिटेशन वालों की डिटेल दीजिए ?
  16. 8 जून को ऐसा क्या हुआ कि आपने घर छोड़ दिया? सुशांत का घर छोड़ने के बाद क्या आपने 9 से 14 जून के बीच उनसे बात की थी ?
  17. क्या इस दौरान सुशांत ने आपसे बात करने की कोशिश की थी? क्या आपने उनके कॉल और मैसेज को इग्नोर किया? अगर हां तो ऐसा क्यों किया? आपने उन्हें ब्लॉक क्यों किया था?
  18. आपका रिश्ता सुशांत सिंह राजपूत के परिवार के साथ कैसा था? क्या सुशांत सिंह राजपूत ने उनके परिवार के किसी सदस्य से बात करने की कोशिश की थी? किस बारे में बात करने की कोशिश की थी?
  19. आपको सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बारे में किसने बताया? उस समय आप कहां थीं?
  20. सुशांत की मौत की खबर मिलने के बाद क्या वह उनके बांद्रा स्थित घर गई थीं? अगर नहीं तो क्यों, कब और कहां आपने शव के अवशेषों को देखा?
  21. आपने सुशांत की मौत के मामले में CBI जांच की मांग क्यों की थी? क्या आपको कुछ गड़बड़ लगी थी?

जांच अधिकारियों के अनुसार रिया चक्रवर्ती से अगले कुछ दिनों तक पूछताछ जारी रहेगी। इस केस में मनी लॉन्ड्रिंग के एंगल से ED और ड्रग्स एंगल से NCB भी जांच कर रही है.फिलहाल रिया को गिरफ्तार करके या फिर कस्टडी में लेकर पूछताछ नहीं की जाएगी

Leave a Reply