सुशांत सिंह केस: 6 अक्टूबर तक जेल में ही कटेंगे रिया और शौविक के दिन-रात

न्यूज़
Sushant Singh Rajput death case: judicial custody of Actress Riya chakraborty and Shouvik chakraborty extended till 6 October
Sushant Singh Rajput death case: judicial custody of Actress Riya chakraborty and Shouvik chakraborty extended till 6 October

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत से जुड़े ड्रग्स मामले में गिरफ्तार रिया चक्रवर्ती (Riya chakraborty) को अभी जेल में ही रहना होगा। स्पेशल एनडीपीएस कोर्ट ने रिया चक्रवर्ती

Advertisement
(Riya chakraborty) की न्यायिक हिरासत की अवधि 6 अक्टूबऱ तक बढ़ा दी है।

वहीं, जमानत के लिए रिया चक्रवर्ती (Riya chakraborty) और उनेक भाई शौविक चक्रवर्ती (Shouvik chakraborty) ने बॉम्बे हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया है, जिस पर 23 सितंबर को सुनवाई होगी।


सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput)  से जुड़े ड्रग्स केस में गिरफ्तार रिया चक्रवर्ती (Riya chakraborty) के 14 दिनों की न्यायिक हिरासत का आज आखिरी दिन था। एनसीबी की गिरफ्तारी के बाद रिया चक्रवर्ती (Riya chakraborty) को 22 सितंबर तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया था। वह मुंबई की भायखला जेल में बंद हैं। बता दें कि रिया चक्रवर्ती (Riya chakraborty) की जमानत याचिका दो बार कोर्ट से ठुकरा दी जा चुकी है


सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput)  की मौत के बाद ड्रग्स कनेक्शन की जाँच कर रही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने रिया चक्रवर्ती (Riya chakraborty) को 8 सितंबर को मुंबई से कई दौर की पूछताछ के बाद गिरफ्तार किया था।

अगर रिया चक्रवर्ती (Riya chakraborty) इस मामले में दोषी पाई जाती हैं तो उन्हें करीब 10 साल तक की सजा हो सकती है। बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput)  14 जून को अपने बांद्रा स्थित घर में मृत पाए गए थे।

एनसीबी ने मंगलवार (सितंबर 22, 2020) को फिर से सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की टैलेंट मैनेजर जया शाह को पूछताछ के लिए बुलाया है। इस पूछताछ में कई अहम खुलासे हो सकते हैं।

 रिया चक्रवर्ती (Riya chakraborty) को सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) से जुड़े ड्रग्स मामले गिरफ्तार किए गए अन्य आरोपितों के बयानों के आधार पर गिरफ्तार किया गया था। NCB ने इस मामले में सभी आरोपितों से कड़ी पूछताछ की थी

और कथित ड्रग रैकेट में इन सबकी भूमिका का पता लगाने के लिए NCB ने रिया चक्रवर्ती (Riya chakraborty) का सामना सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के घर के मैनेजर सैमुअल मिरांडा, उसके घर के कर्मचारी दीपेश सावंत और शोविक चक्रवर्ती (Shouvik chakraborty) के साथ कराया था।

11 सितंबर को एक विशेष अदालत ने रिया चक्रवर्ती (Riya chakraborty) को जमानत देने से इनकार करते हुए कहा था कि अगर उन्हें जमानत पर रिहा किया गया तो वह दूसरों को सतर्क कर सकती हैं और वे सबूत नष्ट कर सकते हैं। रिया चक्रवर्ती (Riya chakraborty) ने अपनी याचिका में कहा था कि वह निर्दोष हैं और उसे झूठा फँसाया गया है। रिया (Riya chakraborty) को नारकोटिक्स ड्रग्स एंड साइकोट्रॉपिक सब्सटेंस (एनडीपीएस) अधिनियम, 1985 के कई धाराओं के तहत पकड़ा गया है।

अभी तक की जाँच में बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियों के नाम सामने आ चुके हैं जिनको जल्द ही समन देकर पूछताछ के लिए बुलाया जाएगा। सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह, श्रद्धा कपूर और डिजाइनर सिमोन खंबाटा ये वो नाम हैं जो अभी तक की जाँच में सामने आए हैं।

ड्रग्स केस में अनेको फिल्मी सितारों के नाम आ रहे है सामने

ड्रग्स केस में कई और फिल्मी सितारों के नाम जुड़ रहे हैं। जया शाह के एक कथित चैट में D और K नाम का जिक्र है। NCB के सूत्रों के मुताबिक, D का मतलब है दीपिका पादुकोण और K का मतलब है करिश्मा। करिश्मा को NCB ने समन भेजा था। NCB को (28 अक्टूबर 2017 ) एक व्हाट्सएप चैट मिली है। जिस कथित चैट में D और K नाम के दो टॉप एक्ट्रेसेस आपस में ड्रग्स खरीद-फरोख्त की बात कर रही है।

Leave a Reply