Sushant Singh Rajput death case: Rhea Chakraborty, Mahesh Bhatt chat viral From 8 June

न्यूज़
Sushant Singh Rajput death case: Rhea Chakraborty, Mahesh Bhatt chat viral From 8 June
Sushant Singh Rajput death case: Rhea Chakraborty, Mahesh Bhatt chat viral From 8 June

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) डेथ केस की जांच के लिए सीबीआई के अफसर मुंबई पहुंच चुके हैं। बताया जा रहा है कि वे क्राइम सीन को रीक्रिएट कर जांच शुरू करेंगे।

Advertisement

इस बीच सुशांत की प्रेमिका रिया चक्रवर्ती और फिल्म निर्माता और निर्देशक महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) की एक वॉट्सऐप चैट मीडिया में वायरल हो रही है।

यह चैट रिया चक्रवर्ती के द्वारा महेश भट (Mahesh Bhatt) को दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का घर छोड़ने के बाद, की गयी थी। चैट सुशांत की मौत से 6 दिन पहले यानी 8 जून (8 June) की रात 7:43 से 8:08 बजे के बीच की है। इसी दिन 8 जून (8 June) रिया ने सुशांत का घर छोड़कर चली गई थीं।

इस चैट के अनुसार महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) ने रिया को पीछे मुड़कर न देखने की सलाह दी थी, अगर मैं तुहारे काम न आ सका तो मेरे होने का कोई मतलब नहीं है।
रिया चक्रवर्ती : आपने मुझे फिर आजाद कर दिया।

इंडिया टुडे द्वारा अपने आर्टिकल में शेयर किए गए वॉट्सऐप चैट में रिया ने खुद को महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) के निर्देशन में बनी उनकी फिल्म ‘जलेबी’ के किरदार आयशा के रूप में मेंशन किया है। दोनों के बीच की बातचीत इस प्रकार है:- “आयशा मूव्स ऑन सर, भारी दिल लेकिन मन में शांति के साथ। आप मेरे एंजेल हैं। आप तब भी थे और अब भी हैं।”

रिया चक्रवर्ती के मैसेज के जवाब में महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) ने लिखा है, पीछे मुड़कर मत देखना। इसे संभव बनाओ, जो कि जरूरी है। आपके पिता को मेरा प्यार। उन्हें बहुत खुशी होगी।
रिया आगे लिखती हैं: कुछ साहस मिला सर और आपने उस दिन फोन पर मेरे पिता के बारे में जो कहा, उसने मुझे स्ट्रॉन्ग होने के लिए प्रेरित किया। हमेशा खास होने के लिए उन्होंने आपको प्यार और शुक्रिया भेजा है।
महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) : तुम मेरी बच्ची हो। मैं हल्का महसूस कर रहा हूं।
रिया चक्रवर्ती : आह…शब्द नहीं है सर…दिल भरा हुआ है। लेकिन आपके लिए जो फीलिंग होती है, वह सबसे अच्छी होती है।
महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) : बहादुर होने के लिए शुक्रिया।
रिया चक्रवर्ती : किस्मत का शुक्रिया, जो उसने मुझे आपसे मिला दिया। आप सही हैं। हमारे रास्ते इस दिन के लिए ही मिले थे।

सिर्फ एक फिल्म के लिए नहीं, बल्कि कुछ बहुत अलग है। आपके कहा एक-एक शब्द मेरे दिमाग में गूंजता है और आपके असीमित प्यार का गहरा प्रभाव महसूस होता है।
महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) : हां, हां, हां। अगर मैं काम न आ सका तो मेरे होने का कोई मतलब नहीं है।
रिया चक्रवर्ती : आपने मुझे फिर आजाद कर दिया। भगवान की तरह एक ही जिंदगी में दूसरी बार। (सायद पहली बार के तौर पर वे उनकी फिल्म ‘जलेबी’ की बात कर रही हैं)
महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) : रेस्ट।
रिया चक्रवर्ती: आह शांति।
महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) : हैप्पी बर्थडे। (शायद महेश भट्ट ने इसे रिया का पुनर्जन्म माना है)
रिया चक्रवर्ती : हाहा-हाहा…मैं स्माइल कर रही हूं। आई लव यू माय बेस्ट मैन। आपको प्राउड फील कराऊंगी।
महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) : तुमने पहले ही करा दिया। वाकई। तुमने जो किया, उसके लिए गट्स चाहिए। पीछे मत मुड़ना।

Sushant Singh Rajput death case: Rhea Chakraborty, Mahesh Bhatt chat viral From 8 June
Sushant Singh Rajput death case: Rhea Chakraborty, Mahesh Bhatt chat viral From 8 June

महेश भट्ट ने सुशांत से रिश्ता खत्म करने की सलाह दी थी ?

रिया चक्रवर्ती ने साल 2018 में आई फिल्म जलेबी में काम किया था। उस फिल्म में रिया के किरदार का नाम आयशा था। और फिल्म जलेबी बुरी तरह से फ्लॉप हुई फिल्म के प्रोड्यूसर महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) ही थे।

अभिनेता सुशांत सिंह की मौत के बाद महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) ने अपने सबसे पहले बयान में कहा था कि सुशांत परवीन बॉबी बन गए थे।

महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) पर सुशांत और रिया के सम्बन्धों में दखलंदाजी देने को लेकर भी कई आरोप लगे हैं। कहा जा रहा है कि महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) ने ही रिया को यह रिश्ता तोड़ने की सलाह दी थी।

8 जून को लेकर सुशांत के परिवार और रिया की अलग-अलग कहानी

8 जून को लेकर सुशांत की बहन मीतू ने क्या कहा
8 जून को लेकर सुशांत के परिवार और रिया की ओर से अलग-अलग कहानी सामने आ चुकी हैं। सुशांत की बहन मीतू का कहना है की रिया ने उन्हें फोन करके फ्लैट पर बुलाया था और कहा था कि सुशांत से उनका झगड़ा हुआ है।

जब मीतू वहां पहुंचीं तो रिया जा चुकी थीं। सुशांत ने भी दोनों के झगड़े के बारे में बताया था। मीतू के अनुसार, वे सुशांत के साथ 12 जून तक रुकी थीं। लेकिन फिर मीतू को घर आना पड़ा क्युकी हर पर उनके छोटे – छोटे बच्चे हैं।

8 जून को लेकर रिया की ओर क्या कहा गया

8 जून को लेकर रिया की ओर से बताई गयी कहानी मीतू की बातो से बिल्कुल उलट है।

उन्होंने अपने वकील सतीश मानशिंदे के जरिए दावा किया था कि मौत से पहले सुशांत बहुत परेशान थे। वे लगातार रो रहे थे और अपने परिवार को साथ रहने के लिए बुला रहे थे। 8 जून को जब उनकी बड़ी बहन मीतू साथ आकर रहने के लिए तैयार हो गईं तो अभिनेता ने रिया को उनके घर भेज दिया था।

लेकिन रिया चक्रवर्ती और महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) के बीच 8 जून (8 June) को हुई इस बातचीत के वायरल होते ही कयास लगाए जा रहे हैं कि रिया चक्रवर्ती ने खुद ही सुशांत सिंह राजपूत से रिश्ता तोड़ा था।

हालांकि कहा यह भी जा रहा है कि सुशांत और रिया के बीच लड़ाई हुई थी, लेकिन ये लड़ाई किस बारे में हुई थी, इसका पता अभी तक नहीं लगा है।

एक रिपोर्ट के अनुसार सीबीआई अब इस बात की जाँच सबसे पहले करने का प्रयास कर रही है कि सुशांत (Sushant) और रिया के बीच 8 जून (8 June) को क्या बात हुई थी।

इसी के साथ सीबीआई (CBI) की टीम ने रिया चक्रवर्ती (Riya Chakraborty) के खिलाफ आईपीसी (IPC) की विभिन्न धाराओं सहित आत्महत्या के लिए उकसाने के मामले की जाँच भी कर रही है।

Leave a Reply