तडप: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता सुनील शेट्टी के बेटे अहान एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने जा रहे हैं

movie
Tadap: Ahaan, son of Sunil Shetty, is going to step into the world of acting
Tadap: Ahaan, son of Sunil Shetty, is going to step into the world of acting

तडप: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता सुनील शेट्टी के बेटे अहान एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने जा रहे हैं। अक्षय कुमार ने अहान के बॉलीवुड डेब्यू के पोस्टर साझा करते हैं,
Advertisement

अहान की पहली हिंदी फिल्म ‘तड़प‘, अक्षय कुमार ने ये भी बताया है कि मूवी कब रिलीज होगी।

अक्षय कुमार ने ‘तड़प’ फिल्म की पहली झलक शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- “अहान तुम्हारे लिए बड़ा दिन है.. मुझे तुम्हारे पिता सुनील शेट्टी की पहली फिल्म बलवान का पोस्टर आज भी याद है और आज मैं तुम्हारी पहली मूवी का पोस्टर शेयर कर रहा हूं। बहुत खुश हूं और साजिद नाडियाडवाला की मूवी ‘तड़प’ का पोस्टर रिलीज करते हुए गर्व महसूस हो रहा है। अहान शेट्टी और तारा सुतारिया। ये फिल्म 24 सितंबर 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।”

सुनील शेट्टी ने भी अपने बेटे अहान की डेब्यू मूवी का पोस्टर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करते हुए दिल वाला इमोजी बनाया or लिखा, है। “एक नई यात्रा आज से शुरू हो रही है इसे विनम्र, ईमानदार और हमेशा के लिए आभारी होने के बारे में याद रखें।

फिल्म मेकर रोहित शेट्टी ने भी ‘तड़प’ का दूसरा पोस्टर शेयर किया है। उन्होंने लिखा, “शेट्टी की विरासत आगे भी जारी है… फिल्मों की दुनिया में आपका स्वागत है अहान, हमेशा ईमानदार, विनम्र और मेहनती रहना।”

अगर फिल्म की बात की जाए तो यह फिल्म साल 2018 की हिट तेलुगू फिल्म ‘आरएक्स 100’ की हिंदी रीमेक है। ड्रामा फिल्म ‘आरएक्स 100’ के तेलुगू संस्करण में कार्तिकेय गुम्माकोंडा और पायल राजपूत ने काम किया था। 2018 की हिट तेलुगू फिल्म ‘आरएक्स 100’ का रीमेक निर्देशन मिलन लुथरिया द्वारा किया जा रहा है। और इसका निर्माण नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट के बैनर तले किया जा रहा है और इसे फॉक्स स्टार स्टूडियो द्वारा पेश किया गया है।

Tadap: Ahaan, son of Sunil Shetty, is going to step into the world of acting

अहान तड़प के साथ बड़े पर्दे पर अपनी शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। यह फिल्म, जिसे “अविश्वसनीय प्रेम कहानी” कहा जाता है, इसमें तारा शतारिया शेट्टी है। इस फिल्म के रोमांटिक ड्रामा का पहला पोस्टर सुनील शेट्टी के करीबी दोस्त अभिनेता अक्षय कुमार ने लॉन्च किया हैं। इस पोस्टर में घायल अहान को अपने सह-कलाकार तारा को गले लगाते हुए दिखाया गया हैं हालांकि निर्माताओं ने अहान के चेहरे का पता नहीं लगाया।

पोस्टर में, हम एक घायल अहान को अपने सह-कलाकार तारा को गले लगाते हुए देखते हैं। लेकिन निर्माताओं ने अहान के चेहरे के पास फिल्म का शीर्षक लाल रंग से लिख दिया है जिससे अहान का चेहरा साफ़ साफ़ नहीं दिख रहा है । फिल्म का शीर्षक लाल रंग से लिखा गया है, जो इस फिल्म की प्रेम कहानी को दर्शाता है।

Tadap: Ahaan, son of Sunil Shetty, is going to step into the world of acting

21 साल के आहान मुंबई में पले बढ़े हैं लेकिन उन्होंने अपने अभिनय की पढ़ाई अमेरिका से की है. इससे पहले अहान की बहन अथिया शेट्टी को सलमान खान ने अपने प्रोडक्शन की फिल्म में सूरज पंचोली के साथ लॉन्च किया था. हालांकि वो फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास खेल नहीं दिखा सकी. निर्माता साजिद नादियावाला ने बॉलीवुड को ढेर सारी फिल्में और कलाकार दिए हैं. और अब फिल्म तड़प को बनाया हैं.

Leave a Reply