तमिल टीवी एक्ट्रेस वीजे चित्रा का निधन

न्यूज़
 tamil tv actress vj chitra lost life chitra body found in chennai hotel room,
tamil tv actress vj chitra lost life chitra body found in chennai hotel room,

तमिल टीवी एक्ट्रेस वीजे चित्रा का निधन, शव चेन्नई के होटल में मिला

तमिल टीवी अभिनेत्री वीजे चित्रा (Tamil tv actress vj chitra)

Advertisement
 का निधन को गया है।वीजे चित्रा (vj chitra) महज 28 साल की थीं । उनका शव चेन्नई के एक होटल के कमरे में मिला।

उन्होंने हाल ही में  बिजनेसमैन हेमंत रवि के साथ सगाई की थी। और इस समय वह होटल में अपने मंगेतर हेमंत रवि के साथ रह रही थीं। कहा जा रहा है की चित्रा देर रात करीब 2.30 बजे शूटिंग करने के बाद होटल लौटी थीं।

समाचार एजेंसी एएनआई के अनुसार, उनका शव चेन्नई के एक होटल में सुबह के समय मिला है। पुलिस मौत के कारण का पता लगाने की कोशिश कर रही है। 

फिलहाल मामले की अभी जांच की जा रही है। 
फिलहाल मामले की अभी जांच की जा रही है। 

फिलहाल मामले की अभी जांच की जा रही है। 

एक टीवी चैनल के मुताबिक चित्रा के मंगेतर हेमंत रवि ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि होटल पहुंचने के बाद चित्रा ने कहा कि वह नहाने जा रही हैं। काफी देर तक वह बाहर नहीं निकलीं, जिसके बाद उन्होंने होटल के स्टाफ को इसकी जानकारी दी।

जब डुप्लीकेट चाबी से दरवाजा खोला गया तो सीलिंग फैन से उनका शव लटका मिला।हालांकि कई मीडिया रिपोर्ट में यह दावा किया गया है कि चित्रा डिप्रेशन में थीं जिसके चलते उन्होंने यह कदम उठाया।

पुलिस ने चित्रा के शव को कब्जे में ले लिया है और ऑटोप्सी के लिए भेज दिया है। हालांकि अभी तक चित्रा की मौत को लेकर उनके परिवार की ओर से कोई बयान नहीं आया है। मामले की जांच की जा रही है।

बता दें कि चित्रा को पांडियन स्टोर्स के सीरियल में उनके किरदार के लिए जाना जाता है। यह सीरियल विजय टीवी पर प्रसारित होता है। उन्होंने इसमें मुलई की भूमिका निभाई थी।

Leave a Reply