Boycott Tandav: एक्टर सैफ अली खान की वेब सीरीज में हिंदू देवी-देवताओं का हुआ अपमान

न्यूज़
एक्टर सैफ अली खान की वेब सीरीज में हिंदू देवी-देवताओं का हुआ अपमान

Boycott Tandav: एक्टर सैफ अली खान की वेब सीरीज में हिंदू देवी-देवताओं का हुआ अपमान

आज कल लोगो में फिल्मो से ज्यादा क्रेज बेब सीरीज़ के लिए देखा जा रहा है। लेकिन लोगो के क्रेज से ज्यादा ये बेब सिरिजे विवादों का मुद्दा बन गयी है। क्यकि आज तक जितनी भी बेब सीरीज़ आयी उनमे से ज्यादा सीरीज में हिन्दू देवी देवताओ

का अपमान किया गया है।

इससे पहले यह काम फिल्मो द्वारा किया जाता था। लेकिन अब लोगो में पहले से ज्यादा जागरूक हो गए है साथ ही लोगो की पकड़ सोशल मिडिया पर तेज़ हो गयी है जिससे इन कलाकारों को और फिल्म मेकर्स को आम पब्लिक भी पहचानने लगी है।

Boycott Tandav: Hindu goddesses insulted in actor Saif Ali Khan’s web series

मेरा ऐसा कहने की वजह है एक्टर सैफ अली खान की वेब सीरीज तांडव (Tandav) जिसका निर्देशन अली अब्बास जफर ने किया है इस वेब सीरीज में हिंदू देवी-देवताओं का अपमान किस गया है। अब नाराज लोगो द्वारा तांडव का खुलकर विरोध किया जा रहा हैं। सोशल मीडिया पर #Boycott Tandav की मांग बी तेज हो गयी है

Tandav web series controversy insult lord shiva boycott tandav trending

दरअसल सीरीज के पहले एपिसोड में अभिनेता जीशान अय्यूब भगवान शिव बन एक्टिंग कर रहे हैं। मंच पर एक एक्टर आकर कहता है, नारायण-नारायण प्रभु कुछ कीजिए। रामजी के फॉलोअर्स सोशल मीडिया पर तेजी से बढ़ रहे हैं।

हमें कुछ नई स्ट्रेटेजी बनानी चाहिए। इस पर जीशान कहते है, क्या मैं अपनी तस्वीर बदल दूं? फिर वह यूनिवर्सिटी के स्टूडेंट्स से आजादी की बात करते हैं।

एक यूजर ने वेब सीरिज के हिस्सा का वीडियो ट्विटर पर शेयर किया है। लिखा है, अली अब्बास तांडव (Tandav) वेब सीरीज के डायरेक्टर है। वह पूरी तरह लेफ्ट विंग के एजेंडे को आगे बढ़ाने में जुटे हैं और टुकड़े-टुकड़े गैंग को ग्लोरिफाई कर रहे हैं।

इसके अलावा भी तांडव (Tandav) के एक अन्य हिस्से का लोग विरोध कर रहे हैं। जिसमें एक्टर डिनो मोरिया और एक्टर्स संध्या मृदुल नजर आ रही हैं। वीडियो में मोरिया कहते है कि जब एक छोटी जाति का आदमी एक ऊंची जाति की औरत को डेट करता है तो वह बदला ले रहा होता है, सदियों के अत्याचारों का। सिर्फ उस एक औरत से। यूजर्स इसे हिंदू विरोध बता रहे हैं।

तांडव (Tandav) वेब सीरीज को अमेजान प्राइम वीडियो पर रिलीज किया गया है। इस सीरीज में सैफ अली खान, डिंपल कपाड़िया, तिग्मांशू धूलिया, जीशान अय्यूब, सुनील ग्रोवर, डिलो मोरिया समेत कई बड़े एक्टर हैं। तांडव के डायरेक्टर जफर अली अब्बास है। अब्बास टाइगर जिंदा है और सुल्तान जैसी हिट फिल्मों के भी निर्देशन कर चुके हैं।

लेकिन तांडव (Tandav) की ये ट्रोलिंग सैफ अली खान के लिए और ज्यादा मुसीबत पैदा कर सकती है क्योंकि इस समय एक्टर सैफ अली खान के खिलाफ लोगों का गुस्सा सातवें आसमान पर है।

आदिपुरुष में लंकेश का रोल प्ले कर रहे सैफ ने जब से सीताहरण पर स्पष्टीकरण पेश किया है, उन्हें काफी ट्रोल किया जा रहा है. इस बीच अब उनकी तांडव लोगों के गुस्से को बढ़ा रही है।

Leave a Reply