Samsung Galaxy M31s will sale start in 6 August

न्यूज़
   Samsung Galaxy M31s will sale start in 6 August
Samsung Galaxy M31s will sale start in 6 August

Samsung Galaxy M31s की बिक्री भारत में 6अगस्त से शुरू होगी।

Samsung Galaxy M31s भारत में अपनी एम सीरीज (M series) के स्मार्टफोन में एक नया मेंबर जोड़ने की तैयारी में है। खबर है कि इस महीने के अंत में सैमसंग भारत में गैलेक्सी एम सीरीज का नया स्मार्टफोन Samsung Galaxy M31s लॉन्च करने वाला है। जिसकी बिक्री भारत में 6 अगस्त से शुरू होगी।

Advertisement

Samsung Galaxy M31s के ताज़ा रेंडर भी साथ में लीक हो गए हैं, Samsung Galaxy M31s एक एल-शेप रियर कैमरा सेटअप के साथ आएगा। फोन में पीछे की तरफ चार कैमरे और फ्रंट में एक होल-पंच डिस्प्ले होगा।

Samsung Galaxy M31s को Galaxy M31 के मुकाबले कुछ छोटे अपग्रेड लेकर आ सकता है, जिसे इस साल की शुरुआत में लॉन्च किया गया था।

Galaxy M31s में 6000mAh की बड़ी बैटरी मिलेगी। इसके अलावा इस फोन में 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा मिलेगा। फोन की बिक्री अमेजन इंडिया से होगी, और बाद में इसे रिटेल स्टोर पर भी उपलब्ध कराया जाएगा। इसके अलावा इसकी कीमत 20,000 रुपये के आसपास होने की बात कही गई है।

इसी पब्लिकेशन नेSamsung Galaxy M31s के कथित रेंडर को भी साझा किया। फोन में एक एलइडी फ्लैश के साथ एल-आकार से सेट चार इमेज सेंसर होंगे। फोन के आगे की ओर ऊपर बीचों बीच एक कटआउट दिया गया है, जिसमें सेल्फी कैमरा सेट होगा।

gadgets360 में छपी खबर के अनुसार यह फोन कई सर्टिफिकेशन साइट पर लिस्ट हो चुका है, जिससे स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन से संबंधित कई जानकारियां सामने आ चुकी है। इस फोन का मॉडल नंबर SM-M317F हो सकता है, जो Geekbench, TUV Rheinland, और Safety Korea वेबसाइट पर लिस्ट हो चुका है।

गीकबेंच लिस्टिंग के अनुसार,Samsung Galaxy M31s स्मार्टफोन में एक्सीनॉस 9611 प्रोसेसर और 6 जीबी रैम दिया जाएगा। पुरानी लीक में इशारा मिल चुका है कि फोन में 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज क्षमता भी दी जा सकती है।

इसके अलावा गैलेक्सी एम31एस एमोलेड डिस्प्ले और क्वाड रियर कैमरा सेटअप के साथ आ सकता है, बिल्कुल गैलेक्सी एम31 की तरह। पुरानी रिपोर्ट्स में जानकारी मिली थी कि इस फोन में 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया जाएगा। फोन की बैटरी 6,000 एमएएच की हो सकती है।

सैमसंग ने साल 2019 की शुरुआत में एम सीरीज पेश की थी जिसके बाद एक साल के अंदर एम सीरीज के नौ स्मार्टफोन पेश किए गए हैं। इस सीरीज की लॉन्चिंग के बाद सैमसंग ने जे सीरीज को बंद कर दिया। Samsung Galaxy M सीरीज की बिक्री बहुत अच्छी हो रही हे जिसका मुख्य कारण है फोन का सुंदर डिजाइन,जिससे लोग इसे एक नजर देखते ही खरीद लेते ह

5 comments

Leave a Reply