Vivo S7 Surfaces Online, Lightweight Design

Tech

Vivo S7 की इमेज ऑनलाइन लीक हो गई हैं

Vivo S7 की इमेज ऑनलाइन लीक हो गई हैं,जिससे यह अनुमान लगाया जा रहा है कि कंपनी S

Advertisement
सीरीज में अगला फोन एक प्रमुख सेल्फी कैमरा के साथ लॉन्च कर सकती है। जहां एक ओर चीनी कंपनी ने नए स्मार्टफोन के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है,

Vivo S7 को Vivo S6 के अपग्रेड के रूप में देखा जा रहा है

वहीं, दूसरी ओर इसकी तस्वीरों का ऑनलाइन लीक होना इसके लॉन्च की ओर इशारा कर रही हैं। वीवो एस7 को Vivo S6 के अपग्रेड के रूप में देखा जा रहा है, जिसे अप्रैल में 5G सपोर्ट और क्वाड टॉप कैमरा सेटअप के साथ लॉन्च किया गया था।

नए फोन में 5जी कनेक्टिविटी के साथ ही पिछले मॉडल की तरह क्वाड रियर कैमरा सेटअप होने की संभावना है। लीक हुई तस्वीरों से स्मार्टफोन के डिज़ाइन की भी झलक देखि जा सकती है।

Vivo S7 के मार्केटिंग कंटेंट को दिखाने वाली दो तस्वीरें Vivo पर लीक हुई हैं। उनमें से एक नए स्मार्टफोन पर सेल्फी-फोकस्ड फीचर्स की और इसारा करती है । और इसके बैक पैनल की झलक दिखाती है, जिसमें ब्लू फिनिश है।

दूसरी तस्वीर, जो पहली तस्वीर का क्राप किया हुआ वर्ज़न है, इसके लाइट वेट बिल्ड का सुझाव देती है।इसके अलावा, इसमें ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 765जी चिपसेट होने का अनुमान है।

Vivo S7 होल – पंच डिस्प्ले डिज़ाइन के साथ

Vivo S6 पर वाटरड्रॉप-स्टाइल नॉच दिया गया था, लेकिन आगामी Vivo S7 के पंच – होल डिस्प्ले डिज़ाइन के साथ आने की संभावना है। यह भी कहा जा रहा है कि वीवो इस फोन पर डुअल सेल्फी कैमरा सेटअप देगी।

पिछले हफ्ते, Vivo ने X50 तथा X50 pro लॉन्च किये थे

पिछले हफ्ते, Vivo ने X50 तथा X50 pro का भारत इसके नए प्रमुख मॉडल के रूप में शुभारंभ किया । दोनों फोन स्नैपड्रैगन 765G SoC के साथ आते हैं और इसमें 256GB तक का ऑनबोर्ड स्टोरेज शामिल है। नई श्रृंखला में, Vivo X50 pro बढ़िया छवि स्थिरीकरण -(image stabilizatio) परिणामों के लिए एक जिम्बल कैमरा सिस्टम के साथ आता है।

लेटेस्ट टेक न्यूज़, एक्सक्लूसिव ऑफर, हेल्थ न्यूज़, आस्था, सेहत और जोक्स, आदि के लिए को https://sangeetaspen.com/ को अवश्य सब्सक्राइब करे

Leave a Reply