Xiaomi Mi Band 4C

Tech
xiaomi mi band 4c price

Xiaomi Mi Band 4C को ताइवान में लॉन्च कर दिया गया है,

शाओमी पिछले दिनों चीन में अपना नया फिटनेस बैंड Mi Band 5 लेकर आई थी। कंपनी ने अब ताइवान में Mi Band 4C लॉन्च किया है। 

यह फिटनेस बैंड, Mi Band 5 से सस्ता है। Mi Band 4C अप्रैल में पेश किए गए रेडमी बैंड का ग्लोबल वेरियंट है। जिसमें आउटडोर रनिंग, साइकलिंग, एक्सरसाइज़, फास्ट वॉकिंग और ट्रैडमिल आदि स्पोर्ट्स मोड ट्रैकिंग फीचर शामिल हैं।

Advertisement

आयताकार डिजाइन (Rectangle design) और Graphite black, Deep Blue, oval green, vibrate orange 4 color option इसको और आकर्षक बनाते है। Xiaomi का कहना है कि Mi Band 4C सिंगल चार्ज पर 14 दिन तक की बैटरी लाइफ देता है और इसकी चार्जिंग के लिए USB केबल की जरूरत नहीं पड़ती है। आपको इसे डायरेक्टली यूएसबी पोर्ट में कनेक्ट करना होगा।

Mi Band 4C price

Xiaom के Mi Band 4C की कीमत Taiwan-TWD 495 लगभग 1,300 भारतीय रुपये है।  कंपनी ने अभी यह जानकारी नहीं दी है की यह अंतरराष्ट्रीय मार्केट्स (International markets) में कब तक उपलब्ध होगा।

Mi Band 4C specifications and features

Mi Band 4C में 1.08 इंच की कलर टच स्क्रीन दी गई है, जिसका रिजॉल्यूशन 128×220 पिक्सल और ब्राइटनेस 200 nits है। इस पर 2D टैम्पर्ड ग्लास लगाया गया है। यह बैंड 130mAh बैटरी के साथ 5ATM वाटर रसिस्टेंट और 5 स्पोर्ट्स मोड ट्रैकिंग के साथ उपलब्ध है।

Mi Band 4C का भार 13 ग्राम है और  ब्लूटूथ V5.0 है। यह बैंड Android, IOS के version 4.4  व उससे upgraded version को सपोर्ट करता है।

इसमें 24 घंटे heartbeat monitor, sleep tracker, और sedentary reminder भी है। Mi Band 4C आपको App, Call आदि की नोटिफिकेशन भी देगा और इसके जरिए आप music को भी कंट्रोल कर सकेंगे। 

Leave a Reply