Young Football Player Hemraj Johari Video Viral | उत्तराखंड का Messi हेमराज जौहरी 

Sports News
hemraj johari
hemraj johari

Young Football Player Hemraj Johari Video Viral | उत्तराखंड का Messi हेमराज जौहरी 

Hemraj Johari : हेमराज मुनस्यारी तहसील के रहने वाले हैं. एक फुटबॉल मैच के दौरान कॉर्नर किक

Advertisement
से किए गए गोल ने उन्हें स्टार बना दिया है लोग हेमराज को ‘उत्तराखंड का मैसी’ (Messi)कह रहे हैं

जब फुटबॉल की बात आती है, तो सबसे पहले हमारा दिमाग क्रिस्टियानो रोनाल्डो, लियोनेल मेसी, जेरार्ड पीके और रॉबर्ट लेवांडोव्स्की जैसे दिग्गज फुटबॉलरों के चेहरों का होता है। उनका हर अंदाज खेलप्रेमियों को जोश से भर देता है, उनका दीवाना बना देता है।

ये है बात स्टार फुटबॉलरों की, आज sangeetaspen.com के माध्यम से आपको बता रहे हैं उत्तराखंड के एक होनहार खिलाड़ी की कहानी, जिसका अंदाज सोशल मीडिया पर सनसनी बन गया है।

मुनस्यारी के रिमोट गांव के रहने वाले हेमराज जौहरी (Hemraj Johari) ने एक महान फुटबॉलर के रूप में दुनिया को अपना हुनर ​​दिखाया. पिथौरागढ़ जिले के मुनस्यारी के जोहर क्लब में इन दिनों फुटबॉल टूर्नामेंट का आयोजन किया जाता है, जिसमें हेमराज जौहरी ने अपने कॉर्नर किक से लोगों को अपना दीवाना बना लिया.

इस कमाल के गोल ने उन्हें रातों-रात स्टार बना दिया है. लोग हेमराज जौहरी (Hemraj Johari) के इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्हें स्पेनिश खिलाड़ी जॉन माता कह रहा है तो कोई रोनाल्डो। हेमराज जौहरी (Hemraj Johari) एक प्रतिभाशाली फुटबॉलर हैं।

वैसे तो यह प्रतियोगिता लोकल लेवल की है. लेकिन हेमराज के इस कमाल के गोल ने प्रतियोगिता को पूरे राज्य में सुर्खियों में ला दिया है.

हेमराज जौहरी (Hemraj Johari) के पिता एक दर्जी हैं और सिलाई का काम करके जीवन यापन करते हैं, लेकिन तमाम चुनौतियों के बावजूद हेमराज (Hemraj Johari) खेल के क्षेत्र में लगातार आगे बढ़ रहे हैं. तमाम संघर्षों के बाद हमें यकीन है कि एक दिन हेमराज फुटबॉल के क्षेत्र में बड़ी उपलब्धियां हासिल करेगा, राज्य का नाम रौशन करेगा.

हेमराज का अपना खेल दिखाते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. लोग इस पहाड़ी पर खूब प्यार बरसा रहे हैं रोनाल्डो हेमराज जौहरी उनका हौसला बढ़ा रहे हैं।

खुद उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने भी इस वीडियो को ट्विटर पर शेयर किया है. उन्होंने हेमराज (Hemraj Johari) के हुनर की तारीफ की है और उन्हें भविष्य के लिये शुभकामनाएं दी हैं.

CM धामी ने ट्वीट किया, ”उत्तराखण्ड राज्य में युवा प्रतिभा की कोई कमी नहीं है. सीमांत क्षेत्र मुनस्यारी के हेमराज जौहरी इसका प्रत्यक्ष उदाहरण हैं. राज्य सरकार नई खेल नीति के माध्यम से ऐसे प्रतिभावान युवाओं को उचित मंच प्रदान करने का कार्य कर रही है. हेमराज को उज्ज्वल भविष्य हेतु ढेरों शुभकामनाएं….

Leave a Reply