दिल्ली के दंगो का सच

न्यूज़
delhi riots
delhi riots

आज जिस तरह से अब देश और विदेशी मीडिया दिल्ली दंगो पर रिपोर्टिंग कर रहा है वह काफी शर्मनाक है और अब यह हमारी नैतिक जिम्मेदारी बन जाती है की हम इसके खिलाफ आवाज उठाये।

देश की राजधानी दिल्ली में हिन्दुओ का नरसंहार हुआ किन्तु अब इसका दोषी भी हिन्दुओ को ही बताया जा रहा है। मुस्लिम समुदाय खुद को अल्पसंख्यक समुदाय साबित करने की कोशिश कर रहा है और जिसमे मीडिया की सहायता से वह काफी हद तक सफल भी हो चूका है किन्तु टेक्नोलॉजी के इस युग में उसके कुकर्म सोशल मीडिया के माध्यम से सब के सामने आ गए है।
जो वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किये गए है वह मुस्लिम दंगाइयों का सच दुनिया के सामने लाते है की कैसे ये दंगे एक सोची समझी रणनीति के तहत अंजाम दिए गए। दिल्ली के मुस्लिम बाहुल्य क्षेत्र को छोड़ कर दिल्ली किसी अन्य स्थान से कोई अप्रिय घटना नहीं घटी।

दिल्ली हिंसा में मारे गए IB Officer अंकित शर्मा की पोस्टमॉर्टम में हुआ खुलासा उसके शरीर पर 400 बार चाकुओं से किया गया वार. चांद बाग में नाले से बरामद हुई थी बॉडी।

जिस गंदे नाले में IB अफ़सर अंकित शर्मा की लाश मिली थी उसी नाले में 1 महिला की शव मिला है ..क्या यह सिर्फ़ संयोग है कि केजरीवाल के ख़ास आम आदमी पार्टी के पार्षद ताहिर हुसैन की इमारत में एक महिला के आधे जले कपड़े बरामद हुये हैं।

इस वीडियो में आप देख सकते है की कैसे दंगे के लिए तैयारी की गयी।

बरखा दत्त अपने चिर परिचित अंदाज में रिपोर्टिंग करती हुई

तारिक हुसैन के घर से दंगाई लोगो पर पत्थर और पेट्रोल बम फैकते हुए।

मस्जिदों की छत पर जमा किये गए पत्थर

बॉलीवुड गैंग नफरत फैलते हुए

दंगो के वक़्त दंगाइयों के संपर्क में थे आप नेता

विदेशी मीडिया की रिपोर्टिंग दिल्ली हिंसा पर

Image Credit: bebaknews.in

Leave a Reply