Sandeep Maheshwari Vivek Bindra Controversy | What is the Controversy of Sandeep Maheshwari & Vivek Bindra

हेल्थ
Sandeep Maheshwari Vivek Bindra Controversy
Sandeep Maheshwari Vivek Bindra Controversy

 Sandeep Maheshwari & Vivek Bindra | संदीप माहेश्वरी विवेक बिंद्रा विवाद ताज़ा खबर
Sandeep Maheshwari Vivek Bindra Controversy

Sandeep Maheshwari Vivek Bindra Controversy : यूटयूब पर मशहूर मोटिवेशन स्पीकर संदीप माहेश्वरी  (Sandeep Maheshwari) और मशहूर बिजनेस कोच विवेक बिंद्रा (Vivek Bindra) के बीच अचानक विवाद हो गया है। जिसको लेकर सोशल मीडिया पर बवाल छिड गया है। संदीप माहेश्वरी ने इस मामले में यूटयूब पर कम्यूनिटी पोस्ट करके बताया किया विवेक बिंद्रा के लोगों ने उनकी टीम को धमकी दी और साथ ही उनके घर पर भी अपने लोग भेजे है।

हालही में Sandeep Maheshwari को मशहूर बिज़नेस कोच Vivek Bindra ने धमकी दी हैं जिसके कारण ये दोनों ही चर्चा में चल रहे हैं. सोशल मीडिया पर भी इस पर बवाल मचा हुआ है. दरअसल मामला यह है कि संदीप माहेश्वरी ने अपने यूट्यूब पर एक वीडियो पोस्ट किया था जिसमें उनके शो पर कुछ लड़कों ने एक एमएलएम बिज़नेस के लाखों के कोर्स के पीछे के घोटाले का खुलासा किया था, .

Sandeep Maheshwari Vivek Bindra Controversy
Sandeep Maheshwari Vivek Bindra Controversy

लेकिन आपको बता दें कि इस वीडियो में किसी व्यक्ति विशेष का नाम नहीं लिया गया था. लेकिन इस पोस्ट के अपलोड होने के बाद संदीप पर इसे डिलीट करने के लिए काफी प्रेशर दिया जा रहा था. हालांकि संदीप ने यह वीडियो डिलीट नहीं करने के फैसला किया. जिसके बाद उन्हें विवेक बिंद्रा की ओर से धमकी दी जाने लगी.

इस बात का खुलवा संदीप माहेश्वरी जी ने खुद किया उन्होंने यूट्यूब पर एक कम्युनिटी पोस्ट के जरिये यह बताया है कि विवेक बिंद्रा के लोगों ने मेरी टीम के लोगों को धमकी दी है और साथ ही संदीप के घर पर भी लोग भेजे हैं. संदीप ने यह भी कहा कि वे इन धमिकयों से नहीं डरते हैं, वे वीडियो किसी भी कीमत पर डिलीट नहीं करेंगे. इसी को लेकर दोनों के बीच विवाद चल रहा है

Leave a Reply