Neel Nanda | Neel Nanda Death News |Neel Nanda Passed Away | Comedy King Neel Nanda ki Achanak Maut | हास्य कलाकार नील नंदा की दुखद मौत – चौंकाने वाले रहस्यमय घटनाओं का पर्दाफाश

New Post
Neel Nanda Passed Away
Neel Nanda Passed Away

Neel Nanda | Neel Nanda Death News | Neel Nanda Passed Away |Comedy King Neel Nanda ki Achanak Maut | हास्य कलाकार नील नंदा की दुखद मौत – चौंकाने वाले रहस्यमय घटनाओं का पर्दाफाश

Neel Nanda : नील भारतीय मूल के थे और लॉस एंजिल्स में रहते थे। उन्हें कॉमेडी करने का काफी शौक था इसी वजह से उन्होंने इसे अपना प्रोफेशन बना लिया था। उनके कॉमेडी वीडियो को लोग खूब पसंद करते थे लॉस एंजल्स में निवास करने वाले 32 वर्षीय हास्य कलाकार Neel Nanda के साथ एक दुखद घटना के बाद में उनकी मौके पर मौत हो गई है।

नील (Neel Nanda) ने अपने प्रदर्शनों के लिए जिमी किमेल लाइव और कॉमेडी सेंट्रल के आदम देवाइन के हाउस पार्टी पर पहचान हासिल की थी। इस खबर की पुष्टि उनके दीर्घकालिक प्रबंधक ग्रेग वाइस ने की, जिन्होंने नंदा को वे 19 वर्ष के थे जब से जानते थे

नील के निधन की जानकारी उनके मैनेजर ग्रेग वाइस ने दी। उन्होंने 24 दिसंबर को एक बयान देते हुए कहा कि- उन्हें ये बताने में काफी दुख हो रहा है कि 11 सालो से मेरे क्लाइंट रहे नील नंदा का निधन हो गया है।

नील नंदा (Neel Nanda) की मौत के पीछे का कारण अब तक नहीं जाना गया है। उनके निधन के बाद, कई हास्य कलाकारों ने उनकी याद को समर्पित किया है। नंदा (Neel Nanda) की कॉमेडी के प्रति प्रेम पहले ही उनके बचपन से ही था।

वे भारतीय प्रवासी माता-पिता के बच्चे के रूप में एटलांटा, जॉर्जिया में पैदा हुए थे। विभिन्न कॉमेडी क्लब्स और कॉमेडी समुदाय के साथी ने सोशल मीडिया पर नंदा और उनके कलाओं को याद किया है।

Neel Nanda Passed Away comedian Neel Nanda dead at 32
Neel Nanda Passed Away comedian Neel Nanda dead at 32

हास्य कलाकार नील नंदा की दुखद मौत 

comedian neel nanda : हास्य कलाकार Neel Nanda की मौत की खबर खासकर उद्गारणीय थी क्योंकि उन्होंने हाल ही में अपना जन्मदिन मनाया था। एलए टाइम्स के अनुसार, नील नंदा, जिसे ‘हास्य की सकारात्मक शक्ति’ कहा जाता था, उसकी मौत से केवल नौ दिन पहले,

पहली बार टोरंटो में एक कॉमेडी क्लब का हेडलाइन कर रहे थे। उन्होंने अपने शानदार प्रदर्शन से दर्शकों को हंसी में लूट लिया, जिसने कई दिलों को जीत लिया। उन्होंने शो के बाद अपने उपभोक्ताओं को अपने जन्मदिन के वीकेंड को डाउंटाउन में मनाने के लिए भी प्रोत्साहित किया।

जोकर्स थिएटर और कॉमेडी क्लब के मालिक डेव करन ने नील के बारे में बात की और इस घटना के बारे में अपने दुखभरे और गहरे अत्यंत आश्चर्य की अभिव्यक्ति की। “उन्होंने हमारे दर्शकों को मुस्कान और खुशी दिलाई,” उन्होंने कहा। “मैंने उससे केवल छह महीने पहले मिला था,

लेकिन एक-दो दिन के बाद वह आपको ऐसा लगने की ये सालों से जानते हो जैसा महसूस करवाते हैं,” उन्होंने जोड़ा, बताते हुए कि वह पहले क्यों उन्होंने नंदा को क्यों रखा था।

इस खबर से चौंककर, जॉन रॉय ने एक ट्वीट किया, “RIP नील नंदा, (Neel Nanda) एक महान कॉमेडियन जिन्होंने सांता मोनिका में एक पूरे हास्य सीन का निर्माण किया और हमेशा अपनी पूरी क्षमता से काम किया और सभी का स्वागत किया।”

नील को श्रृद्धांजलि दे रहे फैंस

नील की मौत की खबर से उनके फैंस और फ्रेंड्स काफी दुखी हैं और उन्हें सोशल मीडिया पर श्रृद्धांजलि दे रहे हैं. हर कोई नील को नम आंखो से विदाई दे रहा है. हर कोई ये जानने के लिए बेचैन है कि इतनी कम उम्र में आखिर नील को ऐसा क्या हुआ कि वो दुनिया से ही चल बसे.

नील सोशल मीडिया पर काफी वायरल रहते थे. उन्हें इंस्टाग्राम पर 1 लाख से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. वहीं, नील का खुद का यूट्यूब चैनल भी है, जिस पर अभी सिर्फ 7 हजार सबस्क्राइबर ही है. वो अपनी स्टैंड अप वीडियोज को यहां अपलोड किया करते थे.

Leave a Reply