Samsung Galaxy F62 भारत में हुआ लॉन्च, जानें कीमत व स्पेसिफिकेशन्स से जुड़ी जानकारी

Tech
Samsung Galaxy F62 भारत में हुआ लॉन्च, जानें कीमत व स्पेसिफिकेशन्स  से जुड़ी जानकारी
Advertisement
Samsung Galaxy F62 भारत में हुआ लॉन्च, जानें कीमत व स्पेसिफिकेशन्स से जुड़ी जानकारी

Samsung Galaxy F62 भारत में हुआ लॉन्च, जानें कीमत व स्पेसिफिकेशन्स से जुड़ी जानकारी

ख़ास बाते
1 Samsung Galaxy F62 में 5000mAh बैटरी होगी
2 फोन में एक्सीनॉस 9825 चिपसेट दिया जाएगा

Samsung ने अपने मिडरेंज स्मार्टफोन Samsung Galaxy F62 को सोमवार को को भारत में लॉन्च कर दिया है। स्मार्टफोन को लेकर लगातार पिछले कई दिनों से जानकारी सामने आ रही है। Samsung Galaxy F सीरीज के पहले फोन को पिछले साल अक्तूबर में लॉन्च किया गया था

जो कि Galaxy F41 था। Samsung Galaxy F62 में पंचहोल डिस्प्ले दी गई है। इसके अलावा इसमें क्वॉड कैमरा सेटअप दिया गया है। प्रोमो और टीजर्स से फोन की डिजाइन का भी खुलासा हो गया है। लॉन्च से पहले आपको बताते हैं कि सैमसंग गैलेक्सी एफ62 को लेकर अभी तक

इसमें Exynos 9825 प्रोसेसर दिया गया है जो कि एक ऑक्टाकोर प्रोसेसर है। सैमसंग के इस फोन का मुकाबला OnePlus Nord, Realme X3 SuperZoom और Realme X7 5G जैसे स्मार्टफोन के साथ है।

Samsung Galaxy F62 की कीमत

Samsung Galaxy F62 की शुरुआती कीमत 23,999 रुपये है। इस कीमत में आपको 6 जीबी रैम के साथ 128 जीबी स्टोरेज वेरियंट मिलेगा। वहीं 8 जीबी रैम के साथ 128 जीबी मॉडल की कीमत 25,999 रुपये है। फोन को लेजर ब्लू, लेजर ग्रीन और लेजर ग्रे कलर वेरियंट में खरीदा जा सकेगा।

फोन की बिक्री 22 फरवरी से फ्लिपकार्ट, जियो रिटेल स्टोर और सैमसंग के ऑनलाइन स्टोर से होगी। लॉन्चिंग ऑफर के तहत जियो की ओर से 7,000 रुपये के फायदे मिलेंगे, वहीं फोन के सा 3,000 रुपये तक का कैशबैक ऑफर भी मिल रहा है। स्मार्टफोन को कई रैम व स्टोरेज वेरियंट में लॉन्च किया है।

Samsung Galaxy F62: स्पेसिफिकेशन्स

फ्लिपकार्ट पर सैमसंग गैलेक्सी एफ62 के अहम स्पेसिफिकेशन्स का खुलासा हो चुका है। फोन में एक्सीनॉस 9825 चिपसेट दिया जाएगा। बता दें कि सैमसंग गैलेक्सी नोट 10 और गैलेक्सी नोट 10+ में भी यही प्रोसेसर दिया गया है। स्मार्टफोन में 6.7 इंच फुलएचडी+ एमोलेड स्क्रीन हो सकती है जिस पर होल-पंच कैमरा मॉड्यूल होगा।

हैंडसेट के रियर पर स्कावयर शेप कैमरा मिलेगा। सैमसंग के इस फोन में चार रियर कैमरे हैं जिनमें मेन लेंस 64 मेगापिक्सल का सोनी IMX682 सेंसर है। वहीं दूसरा लेंस 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल है जिसका फिल्ड ऑफ व्यू 123 डिग्री है।

तीसरा लेंस 5 मेगापिक्सल का मैक्रो और चौथा 5 मेगापिक्सल का डेफ्थ सेंसर है। सेल्फी के लिए इस फोन में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। रियर और फ्रंट दोनों कैमरे से 4K वीडियो रिकॉर्डिंग की जा सकेग

Samsung Galaxy F62 बैटरी

सैमसंग गैलेक्सी एफ62 कंपनी के उन स्मार्टफोन्स में से एक है जिसमें सबसे बड़ी बैटरी दी गई है। फोन में 25वाट फास्ट चार्जिंग सपॉर्ट के साथ 7000mAh बैटरी है। स्टोरेज

और रैम की बात करें तो फोन में 6 जीबी रैम व 64 जीबी स्टोरेज बेस वेरियंट होगा। हैंडसेट के ऐंड्रॉयड 10 के साथ One UI पर चलने की उम्मीद है। डिवाइस को ग्रीन और ब्लू दो रंगों में उपलब्ध कराया जा सकता है।

Leave a Reply