Adipurush Release Date: प्रभास बनेंगे राम और रावण बनेंगे सैफ अली खान

Top News
adipurush:prabhas and saif ali khan film to revealed this day,
adipurush:prabhas and saif ali khan film to revealed this day,

adipurush : prabhas and saif ali khan film to revealed this day will be released

तेलुगु स्टार प्रभास की आगामी फिल्म ओम राउत निर्देशन आदिपुरुष है। इस फिल्म में प्रभास और सैफ अली खान पहली बार एक साथ दिखेंगे । इसी बीच खबरें आईं कि

Advertisement

अजय देवगन भी इस फिल्म का हिस्सा रहेंगे और वह इसमें भगवान शिव की भूमिका निभाएंगे। लेकिन बाद में इस खबर पर कोई चर्चा नहीं हुयी फिल्म भूषण कुमार की टी-सीरीज द्वारा निर्मित है।

Read this also : Zomato अपनी Takeaway Service के लिए रेस्टोरेंट्स को चार्ज नहीं करता

तेलुगु स्टार प्रभास की आगामी फिल्म ओम राउत निर्देशन आदिपुरुष है जिसमें उन्होंने राम की भूमिका निभाई है। फिल्म में सैफ अली खान का मुख्य किरदार लंकेश के रूप में हैं। बुधवार कि सुबह 7:11 बजे प्रभास ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर फिल्म के बारे में एक विशेष घोषणा का नोट पोस्ट किया है।

जी हां, मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा कर दी है और आदिपुरुष 11 अगस्त 2022 को स्क्रीन पर हिट होने के लिए तैयार है।आदिपुरुष की फिल्म की घोषणा की जानी बाकी है।

Read this also :अलसी की चटपटी चटनी

प्रभास ने फिल्म के पोस्टर को एक कैप्शन के साथ साझा करते हुए लिखा, “थियेटरों में # आदिपुरुष 11.08.2022।

प्रभास द्वारा आदिपुरुष की घोषणा करने के तुरंत बाद, उनके बाहुबली के निर्देशक एसएस राजामौली ने उनकी उत्तेजना को साझा किया था। उन्होंने कहा था, “मैं घोषणा से पहले ही आदिपुरुष के बारे में जानता हूं।  यह फिल्म रामायण (भगवान राम) पर आधारित कहानी है 

प्रभास की यात्रा के बारे में बात करते हुए, राजामौली ने कहा, “पहले से ही प्रभास का करियर आसमान पर है और यह इसके बाद अधिक ऊंचाइयों पर पहुंच जाएगा। इस बीच, प्रभास की एक आगामी फिल्म पूजा हेगड़े के साथा जिसका नाम राधे श्याम है।

Read this also :अलसी क्या है,अलसी के फायदे और नुकसान

एक रिपोर्ट के अनुसार, आदिपुरुष ’में लोगों की नजर अब इस बात पर टिकी है कि फिल्म में सीता और लक्ष्मण के चरित्र कौन से कलाकार निभाएंगे। हालांकि अबतक सीता के रोल के लिए कई नाम सामने आ चुके हैं।

इस लिस्ट में कियारा आडवाणी, अनुष्‍का शर्मा, कृति सेनन तो कभी दीपिका पादुकोण का नाम चर्चा में रहा। हालांकि अभी तक मेकर्स ने सीता के रोल के लिए अदाकारा के नाम का खुलासा नहीं किया है।

Read this also : Chhath Puja 2020 : छठ पूजा में सरकार की ओर से गाइडलाइन जारी

आदिपुरुष में भारी भरकम बजट (400 करोड़ रुपये)  अभिमानित फिल्म में निर्माता कथित तौर पर ग्राफिक्स भाग पर काम करने के लिए ‘अवतार’ और ‘स्टार वार्स’ के वीएफएक्स पर्यवेक्षकों (Supervisor /किसी व्यवहार, बात, काम आदि को ध्यान से देखने वाला व्यक्ति) के साथ बातचीत कर रहे हैं।

आदिपुरुष’ पांच भाषाओं में रिलीज की जाएगी- हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम। फिल्म को भूषण कुमार, ओम राउत, प्रसाद सुतर और राजेश नायर प्रोड्यूस कर रहे हैं। बता दें, यह फिल्म 3डी में रिलीज की जाएगी। फिल्म की शूटिंग जनवरी 2021 से शुरु कर दी जाएगी।

Read this also : जानिए कब है छठ पूजा, नहाय-खाय और खरना, क्या है पूजा का शुभ मुहूर्त

 

हिंदू पौराणिक कथाओं के अनुसार, भगवान राम को आदि पुरुष भी कहा जाता है। और आदिपुरुष भारतीय महाकाव्य कि पौराणिक कथाओं का एक अनुकूलन है जो बुराई पर अच्छाई की विजय के इर्द-गिर्द घूमता है।

Read this also : खरीदे ₹15,000 से कम कीमत में बेस्ट ऐंड्रॉयड धांसू फोन

Leave a Reply